Unlocking AI: Humane’s Smart Pin Shipping Soon, A New Era in Wearables! अनलॉकिंग एआई: ह्यूमेन का स्मार्ट पिन शिपिंग जल्द ही, पहनने योग्य वस्तुओं में एक नया युग!

By LAXMIKANTH GANGAMONI

Published on:

Unlocking AI: Humane's Smart Pin Shipping Soon, A New Era in Wearables! अनलॉकिंग एआई: ह्यूमेन का स्मार्ट पिन शिपिंग जल्द ही, पहनने योग्य वस्तुओं में एक नया युग!

Unlocking AI: Humane’s Smart Pin Shipping Soon, A New Era in Wearables! अनलॉकिंग एआई: ह्यूमेन का स्मार्ट पिन शिपिंग जल्द ही, पहनने योग्य वस्तुओं में एक नया युग! ह्यूमेन ने घोषणा की है कि वह मार्च 2024 से प्राथमिकता आदेश देने वालों को अपने एआई पिन को भेजना शुरू करेगा। पिन्स उन पूर्व-आदेशों की क्रमबद्धता के आधार पर भेजे जाएंगे जिन्होंने पहले ऑर्डर दिया था। ह्यूमेन ने पिछले महीने एआई पिन का लॉन्च किया था।

ह्यूमेन एक घरेलू नाम नहीं है, लेकिन आपको शायद इसके जीपीटी-4 पावर वाले एआई पिन की घोषणा याद हो सकती है। कंपनी ने अपने पहले उत्पाद को नवंबर में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया था, और अब कंपनी ने बताया है कि उसके पिन्स कब भेजे जाएंगे।

जब एआई पिन की आधिकारिक घोषणा हुई थी, तब ह्यूमेन ने कहा था कि डिवाइस को 2024 की शुरुआत तक भेजा नहीं जाएगा। कंपनी ने अब एक तारीख को संक्षेपित किया है, और एक्स (पहले ट्विटर) पर यह जताया है कि उसका एआई पिन 2024 में मार्च महीने से भेजना शुरू होगा।

सामाजिक पोस्ट के अनुसार, “जिन्होंने प्राथमिकता आदेश दिए हैं, वे अपने एआई पिन को पहले प्राप्त करेंगे।” कंपनी यह भी दिखा रही है कि आपने अपना आर्डर कितनी तेजी से सबमिट किया है। “हम सभी ऑर्डर्स को उनकी खरीद की तारीख के आधार पर प्राप्त होने के क्रम में भेज रहे हैं,” ह्यूमेन कहता है।

एक ताजगी के लिए, एआई पिन एक एनविस्पेसिफाइड स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से संचालित एक पहनने योग्य प्रोजेक्टर है। इसे स्क्रीन का उपयोग नहीं करना है, बल्कि यह आवाज के संकेतों और एक प्रोजेक्टर का सहारा लेता है जो जानकारी को उपयोगकर्ता के हाथ पर परियोजित करता है। इसकी मुख्य विशेषता एआई एकीकरण है, जिससे यह आवाज आधारित संदेश, एआई भाषा अनुवाद, और अन्य क्रियाएँ कर सकता है।

यदि आप एआई पिन को पहले हाथ लगाने वालों में से एक नहीं होंगे, तो यह अब भी ह्यूमेन की साइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है (ह्यूमेन पर $699)। यह डिवाइस इक्लिप्स (काला) के लिए $699, लुनर (सफेद और पॉलिश्ड क्रोम के साथ) के लिए $

799, और एक्विनॉक्स (काला और पॉलिश्ड क्रोम के साथ) के लिए $799 में उपलब्ध है।

LAXMIKANTH GANGAMONI

Related Post

Leave a Comment