indw vs Ausw: धमाकेदार! भारत vs ऑस्ट्रेलिया मैच: मूनी-फीबी की विशेषज्ञता, दूसरी पारी में बने 406 रन, सोशल मीडिया पर हड़कंप

By LAXMIKANTH GANGAMONI

Published on:

indw vs Ausw: धमाकेदार! भारत vs ऑस्ट्रेलिया मैच: मूनी-फीबी की विशेषज्ञता, दूसरी पारी में बने 406 रन, सोशल मीडिया पर हड़कंप

indw vs Ausw: धमाकेदार! भारत vs ऑस्ट्रेलिया मैच: मूनी-फीबी की विशेषज्ञता, दूसरी पारी में बने 406 रन, सोशल मीडिया पर हड़कंप ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 219 रन बनाए, और खेल के दूसरे दिन तक भारत ने सात विकेट पर 376 रन बना लिए। दीप्ति और पूजा ने पवेलियन से वापसी की। आज भारत ने खेल की शुरुआत की और 30 रन बनाने में बचे हुए तीन विकेटों को खो दिया है।”
“मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकमात्र टेस्ट खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 219 रन बनाए, लेकिन भारतीय टीम ने उत्तरदाता भूमिका में 406 रनों का विशाल संचार किया। इससे हुई टीम इंडिया को पहली पारी में 187 रनों की बढ़त मिली। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी अभी भी जारी है और तीसरे दिन के लंच तक 63 रन के लिए दो विकेट गिरा है। अभी भी कंगारू टीम 124 रन पीछे है। एलिस पेरी और ताहिला मैक्ग्रा क्रीज पर हैं।

आउट हो गई, स्नेह राणा की गेंद को ब्लॉक करने के बाद ही वह क्रीज से बाहर निकलीं। मूनी ने 37 गेंदों में सात चौकों के साथ 33 रन बनाए। इसके बाद स्नेह राणा ने 14वें ओवर में फीबी लिचफील्ड को बोल्ड किया, जिसने 44 गेंदों में 18 रन बनाए।

तीसरे दिन, भारत ने सात विकेटों के साथ 376 रनों की बड़ी बात की और तीन विकेट गंवा दिए गए। पूजा वस्त्राकर को पहला झटका लगा, 126 गेंदों में सात चौकों के साथ 47 रन बनाए। दीप्ति शर्मा ने भी अपने पहले टेस्ट शतक को छूने का मौका छोड़ा, 171 गेंदों में नौ चौकों के साथ 78 रन बनाए। रेणुका सिंह ने आठ रन बनाए, और जेमीमा रॉड्रिग्स ने 121 गेंदों में 73 रन बनाए। भारत की पहली पारी 406 रन पर समाप्त हुई।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 219 रन बने थे। बेथ मूनी, ताहिला मैक्ग्रा और कप्तान एलिसा हीली ने अच्छी शुरुआत की, जबकि फीबी लिचफील्ड और एलिस पेरी ने टीम को उपरीकरण में मदद की। पूजा वस्त्राकर ने तीन विकेट लिए, स्नेह राणा ने तीन विकेट लिए, और दीप्ति शर्मा ने दो विकेट लिए।

LAXMIKANTH GANGAMONI

Leave a Comment